Uncategorized

भोपाल में बीटेक छात्र निशांत की संदिग्ध मौत… पिता को आया “सर तन से जुदा” का मैसेज

निशांक राठौर की मौत के मामले में जो एसआईटी गठित की गई है, उसमें 1 एडिशनल एसपी, 1 एसडीओपी, 3 टीआई, 4 सब इंस्पेक्टर शामिल है।

मध्य प्रदेश के रायसेन में भोपाल के छात्र निशांक राठौर का शव मिला, वो भी दो टुकड़ों में. पुलिस कह रही है कि ये खुदकुशी का मामला लगता है, मगर मृतक छात्र के मोबाइल से उसके पिता को एक मैसेज भेजा गया, जिसमें लिखा गया- सर तन से जुदा वाला मैसेज. इस मामले में राज्य सरकार ने एसआईटी जांच के निर्देश दे दिए हैं।  निशांक राठौर की मौत के मामले में जो एसआईटी गठित की गई है, उसमें 1 एडिशनल एसपी, 1 एसडीओपी, 3 टीआई, 4 सब इंस्पेक्टर शामिल हैं. एसआईटी यह पता करेगी कि जो पोस्ट और मैसेज उसके फोन से हुए हैं वह क्यों हुए? निशांक के लैपटॉप को पुलिस ने सीज किया है और उसे फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है.

प्रथम दृष्टया यह जांच में सामने नहीं आया है कि निशंक का फोन किसी और ने इस्तेमाल किया हो. 4 बजकर 8 मिनट पर निशांक भोपाल से निकला. 5 बजकर 3 मिनट पर बांस.बांसकुंवर पेट्रोल पंप पहुंचा. 5 बजकर 26 मिनट पर उसका स्टेट्स देखा गया. 5 बजकर 48 मिनट पर इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुई. 6 बजकर 2 मिनट पर ट्रेन से कटकर मौत  हुई.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button