उत्तराखंड

बस में यात्रा कर रहे व्यक्ति को जहरखुरानी गिरोह ने बनाया अपना शिकार , 30,000 नकदी और मोबाइल फोन लेकर हुए गायब

जनपद पौड़ी गढ़वाल के जाखणी खाल निवासी 55 वर्षीय दिनेश पवार ने होश में आने के बाद बताया कि वह दिल्ली के निकट हरियाणा में एक ढाबे में काम करता है,

ऋषिकेश  : दिल्ली से बस से घर जा रहे एक व्यक्ति को जहरखुरानी गिरोह ने अपना शिकार बनाया। जहरखुरानों ने उसके बैग में रखी ₹30000 की नकदी, मोबाइल फोन और बच्चों के कपड़े लूट कर फरार हो गए। रविवार की सुबह राजकीय चिकित्सालय में उपचार करवा रहे जनपद पौड़ी गढ़वाल के जाखणी खाल निवासी 55 वर्षीय दिनेश पवार ने होश में आने के बाद बताया कि वह दिल्ली के निकट हरियाणा में एक ढाबे में काम करता है, क्योंकि कई महीने बाद छुट्टी लेकर अपने घर आ रहा था। खतौली में बस के रुकने के बाद उसने ढाबे में चाय पी, जिसके बाद उसे होश नहीं रहा। उसे राजकीय चिकित्सालय में उपचार के लिए आपातकालीन सेवा 108 द्वारा ऋषिकेश आईएसबीटी से उपचार के लिए भर्ती कराया गया था।

उसने बताया कि उसके पास ₹30000 नकदी, बच्चों के कपड़े और मोबाइल फोन ये सभी सामान एक बैग में रखा था लेकिन उसका कोई पता नहीं है। राजकीय चिकित्सालय प्रशासन ने उसके परिजनों को सूचना दे दी है। वह ऋषिकेश पहुंच रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button