टीएचडीसीआईएल स्टॉल को यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो 2024 में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनियों में से एक का पुरस्कार दिया गया – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

टीएचडीसीआईएल स्टॉल को यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो 2024 में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनियों में से एक का पुरस्कार दिया गया

0

ऋषिकेश, 28.09.2024 : सार्वजनिक क्षेत्र की अग्रणी उपक्रम, टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट, ग्रेटर नोएडा, उत्तर प्रदेश में आयोजित प्रतिष्ठित उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो 2024 में शानदार प्रदर्शनी प्रस्तुत करते हुए विशेष मान्यता प्राप्त करके एक और महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है।

 

इस पांच दिवसीय प्रतिष्ठित कार्यक्रम का उद्घाटन भारत के माननीय उपराष्ट्रपति श्री जगदीप धनखड़ ने उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ की उपस्थिति में 25 सितंबर को किया। 2,500 से अधिक प्रदर्शकों को एक साथ लाने वाले इस कार्यक्रम ने उद्योग, नवाचार और व्यापार में विशेष भूमिका का निर्वहन किया है। माननीय केंद्रीय कपड़ा मंत्री, भारत सरकार, श्री शांडिल्य गिरिराज सिंह ने उत्तर प्रदेश सरकार के माननीय एमएसएमई, खादी, ग्रामोद्योग, रेशम उत्पादन, कपड़ा मंत्री श्री राकेश सचान की उपस्थिति में विद्युत क्षेत्र में टीएचडीसीआईएल के स्थिरता, नवाचार और उत्कृष्टता के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता को उजागर करने वाले उत्कृष्ट प्रदर्शन को स्वीकार करते यह पुरस्कार प्रदान किया ।

 

इस व्यापार शो में 100,000 से अधिक बिजनेस-टू-बिजनेस (बी2बी) आगंतुक और 300,000 से अधिक बिजनेस-टू-कंज्यूमर (बी2सी) आगंतुक आए, जिसने व्यापारिक जुड़ाव और सार्वजनिक संपर्क के लिए एक अनूठा मंच प्रदान किया। 110,000 से अधिक स्थलों पर लगे हजारों प्रदर्शनों/स्टॉलों में से टीएचडीसीआईएल के प्रदर्शन को अत्याधुनिक विद्युत समाधानों की प्रस्तुति और भारत की ऊर्जा सुरक्षा में योगदान के लिए हॉल नंबर 8 में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन स्टॉल के रूप में सम्मानित किया गया।

 

टीएचडीसीआईएल के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक श्री आर. के. विश्नोई ने पुरस्कार प्राप्त करने पर अपनी हार्दिक शुभकामनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो 2024 में यह उपलब्धि विद्युत क्षेत्र में नए मानक स्थापित करने के लिए टीएचडीसीआईएल के अटूट समर्पण को रेखांकित करती है। श्री विश्नोई ने कहा कि स्थिरता और नवाचार के प्रति हमारी प्रतिबद्धता केवल विद्युत उत्पादन करने तक ही सीमित नहीं है, बल्कि स्वच्छ, विश्वसनीय ऊर्जा समाधानों के माध्यम से भारत के विकास पथ को सशक्त बनाने के बारे में भी है। टीएचडीसीआईएल के निदेशक (कार्मिक), श्री शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि यह पुरस्कार टीएचडीसीआईएल की अत्याधुनिक मानव संसाधन विकास प्रणाली और मान्यताओं का प्रमाण है। कार्य करने की दृष्टि से टीएचडीसीआईएल को सबसे अच्छे कार्यस्थलों में से एक के रूप में मान्यता दी गई है, जो प्रतिभा को पोषित करने और नवाचार और समावेशिता की संस्कृति को बढ़ावा देने में विश्वास करता है। हमारी मानव संसाधन पहल न केवल सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा को बनाए रखने के लिए बल्कि हमारे कर्मचारियों को संगठन के विकास और राष्ट्र की प्रगति में सार्थक योगदान देने के लिए सशक्त बनाने हेतु परिकल्पित की गई है। उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो में यह पुरस्कार प्राप्त करना, टीएचडीसीआईएल के विद्युत क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभाने तथा भारत की ऊर्जा सुरक्षा में योगदान देने एवं सतत विकास को बढ़ावा देने के निरंतर प्रयासों का एक प्रमाण है। टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड की ओर से यह पुरस्कार श्री ईशान भूषण, सहायक प्रबंधक (केन्द्रीय संचार) ने प्राप्त किया |

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed