उत्तराखंड मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को उत्तराखण्ड निवेशक सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि किया आमन्त्रित – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

उत्तराखंड मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को उत्तराखण्ड निवेशक सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि किया आमन्त्रित

0

नई दिल्ली 4 जुलाई 2023 : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात कर उन्हें अंतरराष्ट्रीय निवेशक सम्मेलन के लिए आमंत्रित किया। यह सम्मेलन उत्तराखंड में दिसंबर माह में आयोजित किया जाएगा।  उधर, मुख्यमंत्री धामी ने ट्वीट कर कहा कि आज नई दिल्ली में राजनैतिक जगत के बॉस, विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता, सनातन संस्कृति के ध्वजवाहक और हम सभी के मार्गदर्शक देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भेंट की। इस अवसर पर उन्हें बाबा नीब करौरी महाराज की प्रतिकृति एवं उत्तराखण्ड में उत्पादित चावल भेंट किया।

मुख्यमंत्री ने उत्तराखंड के विकास में प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आपके निर्देशन में उत्तराखण्ड राज्य ईज ऑफ डुईंग बिजनेस, निवेश प्रोत्साहन और स्टार्टअप क्षेत्र में निरंतर विकास कर रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में राष्ट्रीय एवं अन्तरराष्ट्रीय निवेशकों को आकर्षित करने के उद्देश्य से दिसम्बर 2023 के द्वितीय सप्ताह में देहरादून में वैश्विक निवेशक सम्मेलन-2023 आयोजित किया जाना प्रस्तावित है। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को उत्तराखण्ड निवेशक सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि आमन्त्रित करते हुए कहा कि उनके मार्गदर्शन में निवेशक सम्मेलन सफलतापूर्वक संपन्न होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed