श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब ने वापस ली अपनी जमानत याचिका – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब ने वापस ली अपनी जमानत याचिका

दिल्ली श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने गुरुवार को साकेत कोर्ट में दाखिल अपनी जमानत याचिका वापस ले ली है.आफताब से करीब 50 मिनट तक बात करने के बाद आफताब के वकील ने बताया कि मिस कम्यूनिकेशन की वजह से यह याचिका दाखिल हुई थी, लेकिन अब आगे से ऐसा नहीं होगा. वकील ने याचिका वापस लेने के बाद मीडिया को भी इसकी जानकारी दी. कहा कि आफताब ने फिलहाल अपनी जमानत याचिका वापस लेने का फैसला किया है.साकेत कोर्ट के बाहर आफताब के वकील ने बताया कि आफताब से सोमवार को करीब 50 मिनट तक बात हुई. इस बातचीत में तय किया गया कि वह फिलहाल जमानत नहीं लेगा. इस प्रकार कोर्ट में दाखिल जमानत याचिका को वापस लेने का निर्णय लिया गया. आफताब के वकील ने कोर्ट को बताया कि कुछ गलतफहमी थी, लेकिन अब आगे से ऐसा नहीं होगा. श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है.

दिल्ली पुलिस ने आफताब का वॉयस सैंपल लेने की तैयारी में है. इसके लिए पुलिस ने साकेत कोर्ट में अर्जी दाखिल की है. दिल्ली पुलिस के वकील ने बताया कि इस अर्जी पर शुक्रवार को सुनवाई हो सकती है. कोर्ट की अनुमति मिलने पर उसके वॉयस सैंपल लेकर पुलिस के पास पहले से मौजूद अन्य सैंपल से मिलान किया जाएगा. इसी के साथ एक टेलीफोनिक बातचीत में रिकार्ड आवाज का भी मिलान किया जाएगा.