‘मन की बात’ से पीएम मोदी कई अनछुए पहलुओं को रखते है देश के सामने – कुसुम कण्डवाल – Himkelahar – Latest Hindi News | Breaking News in Hindi

‘मन की बात’ से पीएम मोदी कई अनछुए पहलुओं को रखते है देश के सामने – कुसुम कण्डवाल

0

डोईवाला | डोईवाला के भानियावाला में स्थित सिद्धिविनायक वेडिंग पॉइंट में आयोजित माननीय प्रधानमंत्री जी के मन की बात के इस 100वें संस्करण को राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष ने वार्ड नंबर 10 में विभिन्न सामाजिक कार्यकर्ताओं और स्वयं सहायता समूहों की बहनों के साथ सुना।

इस अवसर पर उन्होंने वहां उपस्थित लोगों से कहा कि यह आज गर्व का विषय है की हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री जी के मन की बात के 100वें संस्करण का प्रसारण संयुक्त राष्ट्र के मुख्यालय में भी किया गया है यह दिखलाता है की आज भारत सम्पूर्ण विश्व की वसुधैव कुटुंबकम् की सभ्यता के साथ अगुवाई रहा है। आज विश्व भर में भी प्रवासी भारतीयों ने भी प्रधानमंत्री जी के ‘मन की बात’ के इस 100वें संस्करण को सुना है।

उन्होंने कहा कि हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री जी ने मन की बात कार्यक्रम में अब तक 500 से अधिक देशवासियों से इस कार्यक्रम के माध्यम से बात की है, जो असाधारण काम कर रहे हैं। उनका मनोबल बढ़ाने का और उनसे अनेको लोगो को प्रेरणा देने का काम में कई बात कार्यक्रम के माध्यम से हो रहा है।

साथ ही उन्होंने बताया कि माननीय प्रधानमंत्री जी ने मन की बात के कार्यक्रम में उत्तराखंड का भी कई बार जिक्र किया है। उन्होंने यहां की लोकविधा, संस्कृति, फल, फूलों के अलावा अलग-अलग क्षेत्रों में विशेष कार्य करने वालों का भी जिक्र किया।

कुसुम कण्डवाल ने कहा कि मन की बात का यह 100वां संस्करण बहुत ही ऐतिहासिक व अविस्मरणीय कार्यक्रम के रूप में रहा है जिसे देश के साथ विदेशों के भी अनेको संस्थानों में भी सुना गया है माननीय प्रधानमंत्री जी का मन की बात का वक्तव्य देश को एक नई दिशा व दशा देने का काम करेगा।

कार्यक्रम के अंत मे उन्होंने सभी को बधाई देते हुए कहा कि हम ईश्वर से प्रार्थना करते है कि हम वर्षो वर्षों तक माननीय प्रधानमंत्री जी को सुनते रहे और उनका मार्गदर्शन देश को मिलता रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *