उत्तराखंड

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करण मेहरा का भारत जोड़ो यात्रा का पहला दिन अंकिता भंडारी केस को समर्पित

करण मेहरा ने कहा कि सरकार केस को दबाने का काम कर रही है। 

आज पत्रकार वार्ता में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने  कहा कि बदरीनाथ दर्शन के बाद यात्रा का पहला दिन अंकित भंडारी केस को समर्पित किया जाएगा। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा सोमवार को जनपद चमोली के सीमांत गांव माणा से शुरू होगी।  हत्याकांड की जांच से पहले सबूतों को मिटाने और अभी तक केस से जुडे़ वीआईपी के नाम का खुलासा न किए जाने का आरोप लगाया।

करण मेहरा ने कहा कि सरकार केस को दबाने का काम कर रही है।   उन्होंने हत्याकांड की जांच से पहले सबूतों को मिटाने और अभी तक केस से जुडे़ वीआईपी के नाम का खुलासा न किए जाने का आरोप लगाया।  उन्होंने कहा कि यात्रा के दौरान यूकेएसएससी, पुलिस और मुक्त विवि, विधानसभा भर्ती सहित अन्य घोटालों को युवाओं के सम्मुख रखा जाएगा। प्रदेश अध्यक्ष ने इससे पूर्व बैकुंठ चतुर्दशी पर्व पर कमलेश्वर महादेव मंदिर के दर्शन कर पूजा-अर्चना की।
उन्होंने बताया  कि यात्रा का पहला चरण आठ नवंबर को रुद्रप्रयाग में समाप्त होगा। दूसरा चरण टिहरी में श्री देव सुमन व स्वतंत्रता सेनानी गब्बर सिंह के गांव या मूर्ति स्थल से शुरू किया जाएगा। तीसरे और चौथे चरण की यात्रा कुमाऊं मंडल में की जाएगी। हरिद्वार में गंगा आरती के साथ यात्रा का समापन होगा। पत्रकार वार्ता में विधायक भुवन कापड़ी, नगर पालिका अध्यक्ष पूनम तिवाड़ी, प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप तिवाड़ी, वीरेंद्र सिंह नेगी, राजेश्वरी रावत, विनोद मैठाणी, लाल सिंह नेगी, भगत डागर, संजय कुमार व शिव सिंह नेगी आदि मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button