उत्तराखंड

सरकार ने जीएस मर्तोलिया को UKSSSC की सौंपी कमान

शुक्रवार को देहरादून में वह अपना चेयरमैन का पदभार ग्रहण करेंगे मर्तोलिया

देहरादून: उत्तराखंड के चर्चित UKSSSC पेपर लीक मामले के बाद शासन ने पूर्व आईपीएस अधिकारी गणेश सिंह मर्तोलिया (Retired IPS officer GS Martolia) को आयोग का चेयरमैन बनाया है. गुरुवार को उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के नवनियुक्त अध्यक्ष गणेश मर्तोलिया ने पदभार ग्रहण करते हुए अपनी प्राथमिकताएं गिनाईं. इस मौके पर नवनियुक्त चेयरमैन गणेश मर्तोलिया ने कहा कि शासन ने उनको बड़ी जिम्मेदारी दी है. इस जिम्मेदारी को बखूबी से निभाएंगे. उन्होंने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता होगी कि आयोग पर उत्तराखंड के युवाओं का भरोसा फिर से लौटे.

उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता रहेगी कि UKSSSC में जो भी भर्तियां हों, अब पूरी तरह से पारदर्शिता और निष्पक्षता से हों. इसके लिए वह बेहतर काम करेंगे. इसके अलावा आयोग में पेंडिंग पड़े रिजल्ट को भी जल्द निकालने पर विचार किया जाएगा. उन्होंने बताया कि शुक्रवार को देहरादून में वह अपना चेयरमैन का पदभार ग्रहण करेंगे.

उन्होंने बताया कि भविष्य में अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के ऊपर इस तरह की कोई शिकायत ना हो इसको लेकर पूरी तरह से निष्पक्षता और पारदर्शिता से काम किया जाएगा. उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी जिम्मेदारी संभालना चुनौती भी है और इस चुनौती को वह बखूबी निभाएंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button