उत्तराखंड

शहर में आईएसबीटी और निरंजनपुर मंडी समेत अन्य 20 जगहों पर अलाव की व्यवस्था

कड़ाके की ठंड से बचने के लिए नगर निगम देहरादून ने सभी व्यवस्थाएं पूरी कर ली

देहरादूनपहाड़ से लेकर मैदान तक सर्दी का सितम जारी है. कड़ाके की ठंड से बचने के लिए नगर निगम देहरादून ने सभी व्यवस्थाएं पूरी कर ली हैं. नगर निगम क्षेत्र में प्रशासन ने 20 जगहों पर अलाव की व्यवस्था की है. शहर के 3 रैन बसेरों में भी जरूरत मंदों को रुकने के इंतजाम किए गए हैं. वहीं, नगर आयुक्त मनुज गोयल ने बताया है कि शहर में अगर और रैन बसेरों की वय्वस्था होती है तो वह भी व्यवस्था की जाएगी.

नगर आयुक्त मनुज गोयल ने बताया कि निगम की ओर से 20 जगहों पर अलाव की पर्याप्त व्यवस्था की गई है. कर्मचारियों की आठ-आठ घंटे की ड्यूटी लगा दी गई. सभी से प्रतिदिन रिपोर्ट भी ली जा रही है. रैन बसेरे में पर्याप्त संख्या में रजाई और गद्दे है. अतिरिक्त की आवश्यकता पड़ती है तो तत्काल व्यवस्था कर ली जाएगी.

शीतलहर के चलते जिलाधिकारी सोनिका ने देहरादून के नगर निगम और नगर निकायों में विभिन्न स्थानों पर अलाव जलाने के निर्देश दिए हैं. जिलाधिकारी के निर्देशों के बाद से नगर निगम देहरादून द्वारा शहर के आईएसबीटी, निरंजनपुर मंडी, रेलवे स्टेशन, प्रिंस चौक, टैक्सी स्टैंड पुराना दिल्ली बस अड्डा ,घंटाघर समेत 20 विभिन्न स्थानों पर अलाव जलाए गए हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button