उत्तराखंड

बढ़ती महंगाई ने लोगों का जीना दूभर कर दिया-आर्यन्द्र शर्मा

उद्योगों का पलायन रोकेंगें लाएंगे बड़ा निवेश- आर्यन्द्र शर्मा

भाजपा को देंगे मुह तोड़ जवाब- गुलजार
देहरादून- सहसपुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी आर्यन्द्र शर्मा के लिए जनसम्पर्क करते हुए वरिष्ठ नेता गुलज़ार अहमद ने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह एकजुट है और श्री शर्मा को चुनाव जिताकर साम्प्रदायिक ताकतों को मुँह तोड़ जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा अभी से ही अपनी हार मान चुकी ईसलिए वह गलत बयानबाजी करने में लगी हुई है हमे बहकावे में नही आना है और क्षेत्र के विकास के लिए कांग्रेस का सत्ता में आना जरूरी है.

देहरादून- भाजपा की डबल इंजन सरकार ने उत्तराखंड राज्य के विकास को ठप कर दिया है। स्व0 श्री एन डी तिवारी के समय मे लगें कारखाने एक-एक कर पलायन कर रहे हैं। राज्य में पिछले 5 सालों में कोई बड़ा निवेश नही आया । बढ़ती महंगाई ने लोगों का जीना दूभर कर दिया है, रसाई गैस के दाम आसमान छू रहे हैं जनता त्रस्त आ गयी है। सहसपुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी आर्यन्द्र शर्मा ने अपने जनसम्पर्क के दौरान उमड़े जन सैलाब को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की एन डी तिवारी सरकार ने उत्तराखंड राज्य को विकास दिया और यहाँ बड़े-बड़े उद्योगों को बसाया, उन्होंने कहा कि मुझे अच्छी तरह याद है कि सहसपुर के सेलाकुई में गिने-चुने उद्योग थे परंतु कांग्रेस के शासनकाल में उद्योगपतियों की खुशामद कर उन्हें यहाँ निवेश करने के लिए बुलाया गया। सेलाकुई में सेकड़ो की संख्या में उद्योग लगे जिससे क्षेत्र की जनता को रोजगार तो मिल ही अपितु उन्हें अन्य सुविधाएं भी हासिल हुईं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राज्य के विकास के लिए जो रोड़ मैप बनाया था वो भाजपा की डबल इंजन सरकार ने खत्म कर दिया। अडानी, अम्बानी व अमित शाह के अलावा भाजपा को कुछ नज़र नही आ रहा है। श्री शर्मा ने कहा कि यहाँ तक तो ठीक था पर रही-सही कसर बढ़ती महंगाई ने पूरी कर दी। भापजा ने महिलाओं के ऊपर सर्जीकल स्ट्राइक कर पहले तो नोटबंदी के नाम पर स्त्री धन खत्म किया फिर गैस के दाम बढ़ाकर उनकी रसाई खा गई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चार धाम चार काम को लेकर जनता के बीच आयी है और इन कामों में सबसे पहला काम रसाई गैस के दाम कम करना है।

भाजपा को देंगे मुह तोड़ जवाब- गुलजार
देहरादून- सहसपुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी आर्यन्द्र शर्मा के लिए जनसम्पर्क करते हुए वरिष्ठ नेता गुलज़ार अहमद ने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह एकजुट है और श्री शर्मा को चुनाव जिताकर साम्प्रदायिक ताकतों को मुँह तोड़ जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा अभी से ही अपनी हार मान चुकी ईसलिए वह गलत बयानबाजी करने में लगी हुई है हमे बहकावे में नही आना है और क्षेत्र के विकास के लिए कांग्रेस का सत्ता में आना जरूरी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button