देश

नोएडा पुलिस व लुटेरे बदमाशों के बीच मुठभेड़ , घायल बदमाश का भाई मौके से फरार

दोनों सगे भाइयों ने नोएडा के थाना सेक्टर 58 क्षेत्र में गुरुवार को एक ई-रिक्शा लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

थाना सेक्टर-58 नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच शुक्रवार देर रात मुठभेड़ हो गई. इसमें एक बदमाश को पैर में गोली, जिससे वह घायल हो गया. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. जबकि एक बदमाश भागने में सफल रहा. घायल बदमाश की पहचान शाहरुख के रूप में हुई है. उसके कब्जे से लूटा गया ई-रिक्शा, एक अवैध तमंचा, एक कारतूस बरामद किया गया है.

पुलिस के अनुसार, इमरान और शाहरुख नाम के दो भाइयों ने ई रिक्शा लूटा था. पुलिस को सूचना थी कि ये ग्रेटर नोएडा में रिक्शा कटवाएंगे और खोड़ा में बेचने आएंगे. सूचना के आधार पर पुलिस तैनात थी. जब ये लोग आए तो इन्हें रोकने का प्रयास किया गया तब बदमाशों द्वारा पुलिस पर फायर किया गया. जवाबी फायरिंग में शाहरूख घायल हुआ है. वहीं, इमरान मौके से फरार हो गया है. दोनों सगे भाइयों ने नोएडा के थाना सेक्टर 58 क्षेत्र में गुरुवार को एक ई-रिक्शा लूट की वारदात को अंजाम दिया था. इस संबंध में पीड़ित ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया था.

घायल बदमाश का भाई इमरान मौके से फरार हो गया है. इसकी तलाश हेतु कांबिंग जारी है. बदमाश द्वारा अपने भाई इमरान के साथ 17 नवंबर 2022 को डी पार्क के पास से ई-रिक्शा लूट की घटना को अंजाम दिया था. इमरान के खिलाफ पहले से छह मुकदमे पंजीकृत है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button