उत्तराखंड

धामी ने घर घर जाकर किया प्रचार, लोगों में दिखा उत्साह

हमारा सौभाग्य है कि हमारे क्षेत्र को उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करने का मोका मिला है-हेमराज बिष्ट


उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नै विधानसभा क्षेत्र खटीमा में घर घर जा कर अपना प्रचार किया. उन्होंने क्षेत्र की जनता के सामने अपनी सरकार के द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों के बारे में बताया कि उनकी सरकार हर क्षेत्र की समस्याओं पर प्राथमिकता से काम कर रही है.

उन्होंने ने कहा कि मेरी सरकार ने बहुत कम समय होने के बाबजूद अनेक महत्वपूर्ण निर्णय लिए हैं छ:ह माह के अन्दर उनकी सरकार ने 550 जनहित के निरणय लिए है.डबल इंजन की सरकार की सरकार में राज्य ने विकास के अनेक आयामों को छुआ है हमारी सरकार का लक्ष्य है कि है कि 2024 तक उत्तराखंड देश के उत्कृष्ट राज्यों में सबसे आगे होगा.

उन्होंने ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश का विश्वस्तर पर सम्मान बड़ा है. कोशिश काल में उनके कुशल नेतृत्व में देश ने डटकर मुकाबला किया है.और आज सबसे ज्यादा टीकाकरण हमारे देश में हुआ है जिसकी सराहना विश्व स्वास्थ्य संगठन ने की है. उनकी सरकार में सबका साथ, सबका विकास को चरितार्थ किया और राज्य में एक लाख करोड़ से अधिक के काम हुए हैं व कुछ होने वाले है.

उन्होंने ने कहा कि हमारी सरकार में राज्य की हर समस्या पर काम किया गया है. हमने आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, भोजन माताऔ, आशा वर कर, राज्य आन्दोलन कारी आदि सबकी मांगो पर कार्य किया व उनका निराकरण किया है, उन्होंने कहा उत्तराखंड की जनता ने मन बना लिया है कि अबकी बार 60 पार की भाजपा सरकार बनानी है. उन्होंने कहा कि खटीमा की जनता की जनता ने मुझ पर  विश्वास किया और मोदी जी व प्रदेश नेतृत्व ने मुझे मुख्य सेवक की जिम्मेदारी दो.जिसमें हमारी सरकार ने पूरी तत्परता से एक सेवक के रूप में अपने कर्तव्यों का निरवहन किया है.

धामी ने डोर टू डोर प्रचार के दौरान कुटीर, बगिया बाग, माजरा फार्म, छुनकी आदि क्षेत्रों में जनसम्पर्क किया, इस दौरान कार्यकर्ता हेमराज बिष्ट ने कहा कि हमारा सौभाग्य है कि हमारे क्षेत्र को उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करने का मोका मिला है हमने उत्तराखंड को एक यूवा ऊर्जावान मुख्यमंत्री दिया, आज हमारी जिम्मेदारी है कि उनके संघर्ष में हम उनके साथ हैं और रहेंगे, और 14 फरवरी को मतदान होने हम सब उपवास रखेंगे. पहले मतदान फिर नास्ता- खाना.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button