देश

तीन साल पहले पिता के साथ हुए झगड़े का बदला लेने के लिए बेटे ने एक युवक की हत्या

मामला गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र का है. जहां बीते 22 जनवरी को यहां से कृष्ण कुमार नाम का एक युवक लापता हो गया था

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में तीन साल पहले एक युवक के पिता से उसके पड़ोसी का झगड़ा हो गया था, जिसमें पड़ोसी ने युवक के पिता को थप्पड़ मार दिया था. इसी थप्पड़ का बदला लेने के लिए तीन साल बाद युवक ने पड़ोसी की हत्या की ऐसी साजिश रची, जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान है. अब मामले में तीन आरोपी शनिवार को पकड़े गए हैं, जिन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया है.  मामला गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र का है. जहां बीते 22 जनवरी को यहां से कृष्ण कुमार नाम का एक युवक लापता हो गया था. युवक की उम्र 25 वर्ष बताई गई थी. इसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और कई टीमों का गठन किया. 26 जनवरी को पुलिस को सूचना मिली कि कृष्ण की हत्या हो चुकी है, जिसके बाद पुलिस ने शव को मुरादनगर गंग नहर में से बरामद किया था. कृष्ण की लाश एक प्लास्टिक की बोरी में बंद थी और उसकी बेरहमी से हत्या की गई थी. पुलिस ने मामले में आगे की छानबीन शुरू की तो थप्पड़ का एंगल सामने आया. एक थप्पड़ की वजह से तीन साल बाद बदला लेने के लिए कृष्ण की हत्या कर दी गई थी.

पुलिस ने मामले में मोनू, सुमित और पुनीत नाम के तीन आरोपियों को पकड़ा है, जो कृष्ण के घर के पड़ोस में ही रहने वाले हैं.बताया जा रहा है कि तीन साल पहले सुमित के पिता अनिल के साथ मृतक कृष्ण का झगड़ा हो गया था, जिसमें कृष्ण ने सुमित के पिता को थप्पड़ मार दिया था. उसी थप्पड़ का बदला लेने के लिए तीन साल से गुस्से की आग में सुमित जल रहा था. उसने 22 जनवरी को अपने दोनों साथी सुमित और पुनीत के साथ मिलकर कृष्ण की हत्या की साजिश की. उस दिन कृष्ण नशे में था, जिसका फायदा उठाकर कृष्ण के साथ मारपीट की गई और उसे गंग नहर पर ले जाकर बेरहमी से पीटा गया. इसके बाद उसका गला भी घोंट दिया गया और एक प्लास्टिक की बोरी में उसकी लाश को डालकर गंग नहर में फेंक दिया गया. पुलिस ने उसी लाश को अब बरामद कर लिया है और सुमित, मोनू और पुनीत को गिरफ्तार कर लिया है. एक थप्पड़ का बदला लेने के लिए जिस तरह से तीन साल बाद यह पूरी हत्या की साजिश रची गई. उसे सुनकर पुलिस भी हैरान है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button