उत्तराखंड

आईटीसी होटल ग्रुप नें फॉर्च्यून होटल्स ने फॉर्च्यून वॉकवे मॉल हल्द्वानी की ओपनिंग की घोषणा की

फॉर्च्यून होटल्स पहुंचा हल्द्वानी

हल्द्वानी, 16 दिसम्बर, 2022। आईटीसी होटल ग्रुप के सदस्य फॉर्च्यून होटल्स ने फॉर्च्यून वॉकवे मॉल हल्द्वानी की ओपनिंग की घोषणा की है, यह शहर में इस सेगमेन्ट में पहला ब्राण्डेड होटल है और उत्तराखण्ड की फॉर्च्यून होटल चेन की तीसरी प्रॉपर्टी है।

शुक्रवार को लांच हुए, हल्द्वानी की हाई स्ट्रीट पर प्रीमियम मॉल पर स्थित इस स्टाइलिश होटल में शानदार कमरे और स्यूट हैं, जहां से हिमालय के पहाड़ों के खूबसूरत प्राकृतिक नज़ारे और नीचे की सड़क दिखाई देती है।

खूबसूरती से डिज़ाइन की गई लॉबी, रिलेक्सिंग स्पा, सभी सुविधाओं से युक्त फिटनैस सेंटर, क्लब लाउंज और अन्य आधुनिक सुविधाओं के साथ यह होटल अपने मेहमानों को आधुनिक एवं आरामदायक अनुभव प्रदान करता है। होटल के रेस्टोरेन्ट में स्वादिष्ट व्यंजनों और पेय पदार्थों का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

होटल सितारगंज के ओद्यौगिक हब के नज़दीक स्थित है और नैनीताल से मात्र 35 किलोमीटर की दूरी पर है। ऐसे में फॉर्च्यून वॉकवे मॉल हल्द्वानी छुट्टी एवं काम के सिलसिले में आने वाले वाले मेहमानों के लिए बेहतरीन गंतव्य है। यहां हवाई, रेल और सड़क मार्ग द्वारा आसानी से पहुंचा जा सकता है। होटल काठगोदाम से 2.6 किलोमीटर और पंत नगर हवाई अड्डे से लगभग 35 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है।

शुक्रवार को प्रेसवार्ता के दौरान समीर एमसी, मैनेजिंग डायरेक्टर, फॉर्च्यून होटल्स ने कहा, ‘‘फॉर्च्यून होटल्स हमेशा से अपने मेहमानों की उम्मीदों पर खरे उतरते रहे है। हल्द्वानी में नए होटल की ओपनिंग के साथ हम एक और नए बाज़ार में विस्तार करने जा रहे हैं, जहां हम शहर के निवासियों और नए एवं मौजूदा मेहमानों को बेजोड़ अनुभव प्रदान करेंगे। हल्द्वानी में इस नए होटल के लॉन्च के साथ हमने एक बार फिर से विकास के पथ पर बढ़ते हुए भारत के तीसरे स्तर के शहर में प्रवेश किया है। इस शहर में हमारे विकास की अपार संभावनाएं हैं, हम अपने विस्तार के लक्ष्यों को हासिल करने की दिशा में लगातार आगे बढ़ रहे हैं। फॉर्च्यून वॉकवे मॉल काम एवं छुट्टी के सिलसिले में आने वाले मेहमानों के लिए बेहतरीन स्थान हैं हमें उम्मीद है कि इस नई प्रॉपर्टी के साथ हम हमेशा की तरह अपने मेहमानों को शानदार हॉस्पिटेलिटी का अनुभव प्रदान करेंगे।’’

यहां आने वाले मेहमान ऑल-डे डाइनिंग मल्टी कुज़ीन रेस्टोरेन्ट ज़ोडियक में स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ़ उठा सकते हैं, जहां भारतीय, यूरोपीय, पश्चिमी और एशियाई व्यंजनों का सर्वश्रेष्ठ आला-कार्टे मैन्यु पेश किया जाता है। इसी तरह अगर आप अपने दोस्तों से मिलना चाहते हैं और रिलेक्स करना चाहते हैं तो चिक बार नेप्ट्यून में वाईन, स्पिरिट और स्वादिष्ट-मज़ेदार व्यंजनों की व्यापक रेंज उपलब्ध है। आपचाहें तो खूबसूरत एलफ्रैस्को एरिया में आप पहाड़ों के खूबसूरत नज़ारे देखते हुए स्टोन फायर पिज़्ज़ा का आनंद उठा सकते हैं।
इसके अलावा इस शानदार होटल में आधुनिक इंटीरियर और भव्य साज-सज्जा से सजा आधुनिक बैंक्वेट भी है, जो टैरेस कोर्टयार्ड में खुलता है, जहां मेहमान अपने खास मौकों का जश्न मना सकते हैं। 250 मेहमानों की क्षमता के साथ होटल छोटी शादियों, कंपनी ऑफ-साईट्स, सोशल इवेंट्स, जश्नों, सम्मेलनों आदि के लिए बेहतरीन गंतव्य है।

फॉर्च्यून वॉकवे मॉल हल्द्वानी के अलावा उत्तराखण्ड में फॉर्च्यून के दो और होटल हैं जो मसूरी और हरिद्वार में स्थित हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button