उत्तर प्रदेशराज्य

बाइक सवार बदमाशों ने छात्र पर दागी गोलियां , छात्र की मौत

घटना नूरपुर रोड स्थित कृष्णा कॉलेज के पास की है। यहां पर बीबीए के छात्र झालू निवासी (20) शामिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां पर बुधवार को कुछ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक छात्र पर गोलियों से हमला कर उसकी हत्या कर दी। इस घटना के बाद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। घटनास्थल पर काफी भीड़ जमा हो गई। वहीं, इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना नूरपुर रोड स्थित कृष्णा कॉलेज के पास की है। यहां पर बीबीए के छात्र झालू निवासी (20) शामिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक बुधवार की दोपहर हेलमेट लगाए बाइक सवार बदमाश कृष्णा कॉलेज के सामने पहुंचे। वहां कॉलेज से निकल रहे छात्र पर फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगते ही छात्र लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। इस घटना के बाद वहां लोगों में हड़कंप मच गया। मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और छात्र को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों के मुताबिक गोली छात्र शामिक के सीने पर लगी है। वहीं, पुलिस ने इस घटना की जानकारी छात्र के परिजनों को दी तो बेटे की मौत की खबर सुन परिजनों में कोहराम मच गया। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में लग गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button