देश

प्रेमी युगल ने अपने रिश्ते के लिए अपने ही दोस्त को मार दिया

पायल दादरी थाना क्षेत्र के बढ़पुरा गांव की रहने वाली थी, जिसके पिता रविंद्र और उसकी मां ने एक साल पहले जहर खाकर सुसाइड कर लिया था.

नोएडा में शादी करने के लिए प्रेमी युगल ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी. ताकि गर्लफ्रेंड के घरवाले उसे मरा समझकर भूल जाए और दोनों खुशी से जीवन जी सके. इसका खुलासा नोएडा पुलिस ने किया है.

दादरी थाना क्षेत्र के बढ़पुरा गांव की पायल का फेसबुक के माध्यम अजय ठाकुर से दोस्ती हुई, जो कुछ ही समय मे प्रेम-प्रसंग में बदल गई. दोनों यह जानते थे कि गर्लफ्रेंड के घरवाले इस रिश्ते को कबूल नहीं करेंगे. इसलिए दोनों ने मिलकर घर से फरार होने की ऐसी योजना बनाई, ताकि भागने के बाद लड़की वाले खोजे नहीं. इसके लिए अजय ने बिसरख थाना क्षेत्र के गौर सिटी मॉल में काम करने वाली अपनी महिला मित्र हेमा की हत्या की साजिश रची.

वह प्लान मुताबिक हेमा को अपने साथ लेकर बढ़पुरा पायल के घर पहुंचा, जहां पर गले की नश काटकर हत्या कर दी और पायल के कपड़े हेमा को पहना दिए. चेहरा गर्म तेल से जला दिया, ताकि उसकी पहचान हेमा के तौर पर न होकर पायल के तौर पर हो. साथ ही पायल के नाम से एक सुसाइड नोट भी लिखकर वहां पर छोड़ दिया. इसके बाद दोनों प्रेमी-प्रेमिका वहां से फरार हो गए. परिजनों ने लाश को पायल की लाश समझकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया.  वहीं, हेमा मूल रूप से मथुरा की रहने वाली थी, जो वर्तमान में सूरजपुर में अपने परिवार के साथ रहती थी. जब हेमा घर नहीं पहुंची तो उसके परिजनों ने बिसरख थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू की कर दी. बिसरख पुलिस को जांच में पता चला कि हेमा की हत्या पायल और अजय ठाकुर ने मिलकर 20 दिन पहले दादरी थाना क्षेत्र के बढ़पुरा गांव में कर दी थी, जिसका पायल के परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया. बिसरख पुलिस ने इस मामले में पायल और उसके प्रेमी अजय ठाकुर को हिरासत में ले लिया है. वहीं पुलिस अभी पूछताछ कर रही है.

पायल दादरी थाना क्षेत्र के बढ़पुरा गांव की रहने वाली थी, जिसके पिता रविंद्र और उसकी मां ने एक साल पहले जहर खाकर सुसाइड कर लिया था. पायल अपने दो भाइयों के साथ गांव में रहती थी, जिसकी फेसबुक के द्वारा अजय ठाकुर से दोस्ती हुई. उसके बाद पायल और अजय ने यहां से फरार होने की योजना बनाई और अजय ठाकुर अपनी दोस्त हेमा को लेकर बढ़पुरा पहुंचा, जहां पर उसकी हत्या कर दी और दोनों वहां से फरार हो गए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button