देशरूडकी

प्रेमिका के बेटे की हत्या कर शव को गंग नहर में फेंका

कासिफ ने गाजियाबाद में रह रहे मुस्कान के बड़े बेटे तसलीम को फोन पर जानकारी दी कि उसने उसके छोटे भाई की हत्या कर दी है और शव को कंबल में रखकर गंगनहर में फेंक दिया

जिस प्रेमी के साथ महिला लिव इन रिलेशन में रह रही थी, उसी प्रेमी ने महिला के 12 साल के बेटे की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी ने शव को कंबल की पोटली में रखकर गंगनहर में फेंक दिया। महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी कासिफ के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। एसपी देहात एसके सिंह ने बताया कि बच्चे के शव की तलाश की जा रही है। जांच में पता चला है कि आरोपी कासिफ और महिला दोनों दूर के रिश्तेदार हैं। दोनों की मुलाकात दिल्ली में ही एक रिश्तेदारी में हुई थी। कासिफ कलियर में रहकर ही मजदूरी कर रहा था। आरोपी सीलमपुर दिल्ली का रहने वाला है।

महिला ने आसपास के लोगों को कासिफ को अपना बड़ा बेटा बता रखा था। पुलिस ने भी जब कासिफ के बारे में जानकारी ली तो भी उसने उसे बड़ा बेटा बताया। लेकिन जब पुलिस ने शक होने पर सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरा सच उगल दिया। पुलिस के अनुसार, मुस्कान (40) निवासी आलवी नगर, थाना लोनी जिला गाजियाबाद पिरान कलियर में किलकिली साहब रोड पर अपने बेटे अयान (12) और प्रेमी कासिफ के साथ पिछले नौ साल से किराए पर कमरा लेकर रह रही थी। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात उसका प्रेमी के साथ विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि वह प्रेमी के मारपीट करने के डर से दरगाह परिसर में जाकर सो गईरविवार की सुबह जब वह वापस कमरे पर आई तो बेटे को गायब देखा। उसने प्रेमी से बेटे के बारे में पूछा तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद महिला और कासिफ ने बेटे की तलाश शुरू की। महिला ने सीसीटीवी कैमरे चेक करने की बात कही तो कासिफ गायब हो गया। इसके बाद महिला ने एक युवक के साथ मिलकर कैमरे चेक किए। जिसमें कासिफ एक कंबल की पोटली सिर पर रखकर और हाथ में सूटकेस ले जाता नजर आया। वहीं, कासिफ ने गाजियाबाद में रह रहे मुस्कान के बड़े बेटे तसलीम को फोन पर जानकारी दी कि उसने उसके छोटे भाई की हत्या कर दी है और शव को कंबल में रखकर गंगनहर में फेंक दिया। महिला के बड़े बेटे ने इस बात की सूचना अपनी मां को दी। इस सूचना से मां के होश उड़ गए और उसने यह बात पुलिस को बताई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button