क्राइमदेश

प्यार में पागल प्रेमिका ने प्रेमी के लिए छोड़ा घर , प्रेमी ने लड़की के 35 टुकड़े कर जंगलों में फेंके

आरोपी आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़ों को एक-एक करके 18 दिन तक महरौली के जंगलों में फेंकता रहा.

हत्या का ये सनसनीखेज मामला दिल्ली के महरौली इलाके से सामने आया है. हत्या की ये कहानी 6 महीने पुरानी है और इसमें आरोपी लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिसका नाम आफताब है. कहानी की शुरुआत माया नगरी मुंबई से होती है, जहां आफताब और श्रद्धा नाम की लड़की की एक कॉल सेंटर में काम करते वक्त मुलाकात हुई. दोनों दोस्त बने और धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई, जिसके बाद परिवार का विरोध करने पर दोनों भागकर दिल्ली आ गए. पुलिस के मुताबिक श्रद्धा के पिता ने नवंबर के महीने में अपनी बेटी के अपहरण की एफआईआर दिल्ली के महरौली थाना में दर्ज कराई. श्रद्धा के पिता ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी मुंबई के कॉल सेंटर में काम करती थी जहां उसकी मुलाकात आफताब नाम के एक शख्स से हुई और दोनों की दोस्ती काफी नजदीकी में तब्दील हो ग. दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे लेकिन परिवार वाले इस बात से खुश नहीं थे जिसके चलते उन्होंने इसका विरोध किया.

विरोध के चलते उनकी बेटी और आफताब मुंबई छोड़कर दिल्ली आ गए और यहां पर छतरपुर इलाके में रहने लगे. वह सोशल मीडिया के जरिए बेटी की फोटो आदि को देखा करते थे लेकिन काफी दिनों से जब सोशल मीडिया पर कुछ भी अपडेट नहीं मिला तो उन्होंने उससे संपर्क करने की कोशिश की लेकिन संपर्क नहीं हो पाया. इसके बाद किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए छतरपुर इलाके में उस फ्लैट पर पहुंचे जहां उनकी बेटी रहा करती थी, लेकिन वहां पर उसकी कोई जानकारी नहीं मिली. वहां गेट पर ताला लगा हुआ था, जिसके बाद उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी. श्रद्धा के पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी. पुलिस मुखबिर और टेक्निकल सर्विलांस की मदद से आफताब की तलाश में जुट गई, जिसके बाद एक गुप्त सूचना के आधार पर आफताब को धर दबोचा गया. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि श्रद्धा उसपर लगातार शादी का दबाव बना रही थी जिसको लेकर उनके बीच में अक्सर झगड़ा होना शुरू हो गया. इन चीजों से तंग आकर उसने मई के महीने में बेरहमी से उसकी हत्या कर डाली और शव के टुकड़े कर अलग-अलग जगह पर जंगल में फेंक दिए. पुलिस ने आरोपी आफताब को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी आफताब और श्रद्धा के बीच 18 मई को झगड़ा हुआ. झगड़े के दौरान श्रद्धा चिल्ला रही थी, उसकी आवाज आस-पड़ोस के लोग ना सुन सकें इसके लिए आरोपी आफताब ने श्रद्धा का मुंह दबा दिया और इसी दौरान श्रद्धा की मौत हो गई. श्रद्धा को मरा हुआ देखकर आफताब घबरा गया जिसके बाद आफताब ने श्रद्धा की लाश ठिकाने लगाने की सोची और आरी से श्रद्धा के शरीर के करीब 35 टुकड़े कर डाले. पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़ों को एक-एक करके 18 दिन तक महरौली के जंगलों में फेंकता रहा. आरोपी इतना शातिर था कि 18 दिनों तक श्रद्धा के शव के टुकड़ों में से बदबू ना आए, इसके लिए उसने बाजार से एक बड़ा फ्रिज खरीदा और उस फ्रिज में श्रद्धा के शव के टुकड़ों को रखा.

सूत्रों के मुताबिक आरोपी आफताब रोजाना रात को श्रद्धा के शव के कुछ टुकड़े थैली में डालकर महरौली के जंगलों में जाता था और वहां थैली से निकालकर फेंकता था ताकि उसके शव के टुकड़ों को जानवर खा लें और वो पकड़ा ना जाए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button