उत्तराखंड

नौकरी दिलाने के नाम पर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती के साथ दुष्कर्म

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है

हरिद्वार में सिक्योरिटी एजेंसी में काम करने वाली युवती को दूसरी जगह पर नौकरी दिलाने के नाम पर एक व्यक्ति ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ डालकर पिलाने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके साथ ही उसकी अश्लील फोटो व वीडियो भी बना ली। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी सिडकुल प्रमोद उनियाल के मुताबिक क्षेत्र की एक युवती ने शिकायत देकर बताया कि वह एक प्राइवेट एजेंसी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करती है। वह मूल रूप से नैनीताल के एक गांव की रहने वाली है। युवती का कहना है कि सिक्योरिटी गॉर्ड की नौकरी में कम रुपया मिलने के कारण वह कोटेक हेल्थ केयर किशनपुर रुड़की में नौकरी के लिए इंटरव्यू देने गई।

जहां पर उसकी मुलाकात सुरेंद्र कुमार निवासी बरेली सताऊ यूपी से हुई। युवती का आरोप है कि 22 फरवरी को सुरेंद्र ने उसे फोन करके कहा कि उसके एक कंपनी में नौकरी की बात कर ली है। 24 मार्च से ड्यूटी ज्वाइन करनी है और उसे अभी युवती के शैक्षिक दस्तावेज चाहिए। जिस पर वह युवती के कमरे पर पहुंच गया।

युवती का कहना है कि इस दौरान सुरेंद्र खाने-पीने का सामान भी लाया था। जिस पर सुरेंद्र ने उसे कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी। जिसे पीने के बाद युवती बेहोश हो गई। युवती का आरोप है कि उसकी बेहोशी का फायदा उठाते हुए आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो व फोटोग्राफ भी बनाए। युवती का आरोप है कि आरोपी सुरेंद्र उसे लगातार अब फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। इसके साथ ही आरोपी ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म भी किया। युवती का आरोप है कि आरोपी उसे घटना के बारे में किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button