देश

‘डबल इंजन सरकार’ जनता का भरोसा कायम -सिंधिया

चुनावी माहौल में भी भारतीय छात्रों को यूक्रेन से वापस लाया गया

मध्य प्रदेश में ग्वालियर शहर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जनता ने भारतीय जनता पार्टी को ऐतिहासिक जीत दिलाई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में यह साफ है कि डबल इंजन वाली सरकार देश की जनता, उनके भरोसे और उनकी प्रगति के लिए हमेशा खड़ी रहती है।

सिंधिया ने यह टिप्पणी गुरुवार को ग्वालियर में मीडियाकर्मी से बातचीत के दौरान की। सिंधिया 3 दिवसीय दौरे पर शहर पहुंचे हैं। सिंधिया ने आगे कहा कि चुनावी माहौल में भी भारतीय छात्रों को यूक्रेन से वापस लाया गया। पीएम मोदी ने कई बैठकें कीं, विभिन्न प्रधानमंत्रियों से बात की और बहुत कम समय में छात्रों को सुरक्षित बाहर निकाला जो पहले कभी नहीं हुआ।

सिंधिया ने यह भी कहा कि शहर में देश का पहला ड्रोन स्कूल शुरू किया जाएगा। देश में नई तकनीक पेश की जाएगी। इस मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर समेत कई मंत्री मौजूद रहेंगे।

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री सिंधिया आज मध्यप्रदेश के पहले ड्रोन स्कूल का भी शुभारंभ करेंगे। इसको लेकर भी उन्होंने कहा है कि जो 3 महीने पहले हमने संकल्प लिया था वह पूरा कर रहे है। ग्वालियर में एक नया ड्रोन स्कूल खोलने का आज वह संकल्प पूरा हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button