उत्तराखंड

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में विन्टरलाईन कार्निवाल की तैयारियों के सम्बन्ध में गठित विभिन्न आयोजन समितियों के साथ बैठक

कार्निवाल के दृष्टिगत पर्यटकों के भारी संख्या में आने की संभावना को मध्यनजर रखते हुए विभिन्न व्यवस्थाओं के साथ ही यातायात एवं पार्किंग व्यवस्था बनाने के निर्देश दिएकार्निवाल के दृष्टिगत पर्यटकों के भारी संख्या में आने की संभावना को मध्यनजर रखते हुए विभिन्न व्यवस्थाओं के साथ ही यातायात एवं पार्किंग व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए

देहरादून | जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका की अध्यक्षता में ऋषिपर्णा सभागार कलेक्ट्रेट में विन्टरलाईन कार्निवाल की तैयारियों के सम्बन्ध में गठित विभिन्न आयोजन समितियों के सदस्यों साथ बैठक आयोजित की गई।

जिलाधिकारी ने मसूरी विन्टरलाईन कार्निवाल के सफल आयोजन को सफल बनाने हेतु गठित विभिन्न समितियों के सदस्यों को आपसी समन्वय करते हुए कार्निवाल में विभिन्न व्यवस्था बनाने के आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। कार्यक्रम की रूपरेखा समय-सारणी आदि के साथ ही विभिन्न व्यवस्थाएं पूर्ण कर ली जाए। वर्ष का अन्तिम सप्ताह होेने तथा कार्निवाल के दृष्टिगत पर्यटकों के भारी संख्या में आने की संभावना को मध्यनजर रखते हुए विभिन्न व्यवस्थाओं के साथ ही यातायात एवं पार्किंग व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए। उन्होंने समितियों के सदस्यों/अधिकारियों को अपने स्तर पर भी बैठक करने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने कोविड संक्रमण से बचाव के दृष्टिगत जारी एसओपी का परिपालन कराने तथा कोविड बचाव से सम्बन्धित व्यवहार का परिपालन करवाने के निर्देश दिए। कार्यक्रम के दौरान मास्क, सेनिटाईजर आदि का परिपालन करवाने तथा जागरूकता कार्यक्रम भी संचालित करने के निर्देश दिए।
बैठक में मुख्य विकास अधिकारी सुश्री झरना कमठान, अपर जिलाधिकारी प्रशासन डाॅ एस के बरनवाल, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व के.के मिश्रा, उप जिलाधिकारी मसूरी शैलेन्द्र सिंह नेगी, जिला विकास अधिकारी सुशील मोहन डोभाल, मुख्य कोषाधिकारी रोमिल चैधरी, जिला कार्यक्रम अधिकारी बाल विकास अखिलेश मिश्रा, जिला पर्यटन विकास अधिकारी जसपाल चैहान, एसई जलसंस्थान नमित रमोला, जिला समाज कल्याण अधिकारी गोवर्धन, पीआरओ आईटीबीपी मसूरी धमेन्द्र भण्डारी, अधि.अभि लो.नि.वि, डी.सी नौटियाल उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button