देश

केजरीवाल सरकार दिल्ली में शिक्षा नहीं बल्कि शराब बांटने का काम कर रही है : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय सहित 16 भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने शुक्रवार को लगभग 60 जनसभाओं को संबोधित किया और भाजपा के पक्ष में वोट देने की जनता से अपील की.

दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर आज भाजपा के वरिष्ठ नेताओं द्वारा दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर जनसभाओं और पदयात्राओं के माध्यम से जनसंपर्क अभियान किया गया। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय सहित 16 भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने शुक्रवार को लगभग 60 जनसभाओं को संबोधित किया और भाजपा के पक्ष में वोट देने की जनता से अपील की.   भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय, सांसद डॉ. हर्षवर्धन, मनोज तिवारी, प्रवेश साहिब सिंह, रमेश बिधूड़ी, डॉ.महेश शर्मा एवं लॉकेट चटर्जी, युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद तेजस्वी सूर्या, बिहार के नेता विपक्ष विजय कुमार सिंन्हा, उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल, पूर्व केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह, उत्तराखंड के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और बिहार सरकार में पूर्व मंत्री रहे जिवेश मिश्रा ने शुक्रवार को दिल्ली के विभिन्न क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशियों के लिए पदयात्रा, जनसभाओं आदि के माध्यम से सघन प्रचार किया और जनता से नगर निगम चुनाव में भाजपा को चुनकर दिल्ली को देश की प्रगति से जोड़े रखने की अपील की।

पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को उत्तर-पूर्वी दिल्ली में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव दिल्ली का भाग्य उदय करने वाला चुनाव है। दिल्ली नगर निगम के कर्मचारियों ने लगातार पिछले 15 सालों से दिल्ली की जनता की जिस तरह से सेवा की है और जिस तरह से आम जनता की मदद की है उससे प्रभावित होकर दिल्ली की जनता भाजपा को चौथी बार भी सेवा का मौका देगी। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में डबल इंजन की सरकार का फायदा आज हर उत्तराखंडवासी उठा रहे हैं, ठीक वैसे ही दिल्ली में भी होने वाला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button