उत्तराखंड

कार्यकर्ता संगठन की रीति – नीति के अनुसार संगठन को मजबूत करने का कार्य करें – अजेय कुमार

उन्होंने आगे होने वाले दिल्ली के नगर निगम के चुनाव मे कार्यकर्ताओं से सहयोग करने के लिए कहा

रुद्रप्रयाग | आज प्रदेश महामंत्री (संगठन) श्रीमान अजेय कुमार जी ने भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय रुद्रप्रयाग में जिले के प्रमुख कार्यकर्ताओ के साथ वैठक कर संगठनात्मक चर्चा करते हुए कार्यकर्ताओ का मार्गनिर्देशन किया। इस दौरान उन्होंने कहा की संगठन की रीति – नीति के अनुसार ही संगठन को मजबूत करने का कार्य करें ,साथ ही उन्होंने आगे होने वाले दिल्ली के नगर निगम के चुनाव मे कार्यकर्ताओं से सहयोग करने के लिए कहा क्योकि गढ़वाल क्षेत्र से भी कई लोग दिल्ली में रहते है । साथ ही उन्होंने कहा कि हर कार्यकर्ता को संगठन के कार्यों में लगाकर संगठन को मजबूत किया जाएगा । जिससे संगठन का काम लगातार चलता रहे । बूथ स्तर पर पन्ना प्रमुखों को भी सक्रिय किया जाएगा । साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं को समाज से जुड़े सामाजिक कार्यों एवं धार्मिक गतिविधियों में भी एक मिशन के तहत लगकर जन जागरूकता अभियान चलाना है|

इस से पहले जिला अध्यक्ष महाबीर सिंह पंवार ने संगठन महामंत्री जी का शॉल ओढ़ाकर श्री केदारनाथ जी की प्रतिमा स्मृति चिन्ह के रूप में भेंट कर स्वागत करते हुए सम्बोधन किया।

इस अवसर पर निवर्तमान जिलाध्यक्ष दिनेश उनियाल , अध्यक्ष जिला पंचायत अमरदेई शाह , पूर्व जिला अध्यक्ष बाचस्पति सेमवाल , प्रदेश महिला मोर्चा पूर्व महामंत्री सरला खंडूरी ,जिला मंत्री सुनील नौटियाल , युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष विकास डिमरी ,जिला मीडिया प्रभारी सतेन्द्र बर्त्वाल ,जिला सोशल मीडिया प्रभारी पंकज कपरवान , मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र रावत ,सुरेंद्र जोशी ,गंभीर बिष्ट सहित भाजपा के कई पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे । बैठक का संचालन जिला महामंत्री विक्रम कंडारी ने किया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button